Monday, April 26, 2010

Rejected...

26 अप्रैल 2010 nite ... मैं Siew ting .. द्वारा अस्वीकार कर रहा हूँ =) मैं इतना खुश कभी नहीं किया है पहले अस्वीकार कर दिया जा रहा है ... साहित्यिक मैं खुश हूँ ... गंभीरता से ..

___________________________________________

(6 घंटे पीछे है कि) Naiwang उससे जुड़ा हुआ है ... यह सुनिश्चित करने के लिए है ...

मैं गंभीरता से खत्म हो खिचड़ी भाषा पर जो पिछले nite हो .. मैं एक गूंगा आदमी की तरह अब लग रहा है ... गंभीरता से ... गधे झक्की ... यह मेरा 8 पाने के फलस्वरूप एक लड़की द्वारा अस्वीकार कर दिया .. समय है मेरा छोटा भाई मुझसे कह पर मंद मैं कैसा हूँ .. रखना बार मैं .. से इनकार किया है के अधिकांश इस बार ... शायद वह सही है .. मैं गंभीरता से एक बात करने के लिए निराश हूँ कि मैं अब और नहीं रोना बल्कि मैं नरक पागल की तरह हँसा सकता है ... को डराने की कोशिश कर स्वर्ग में सभी स्वर्गदूतों ... मैं भगवान पता करने के लिए चाहता हूँ ... अपने .. के इस प्राणी है जीने के थक गुस्सा ...

मेरे अभिभावक मुझे सुबह में परेशान .. वह एक मनोचिकित्सक घर लाया जांच करने के लिए मुझे .. मैं पागल नहीं हूँ ... लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा मुझे कुछ दवा लेने के लिए .. मैं सिर्फ इतना है अनिच्छा से ले लिया ... बाकी मैं अपने शौचालय कटोरा को त्याग एक बार मैं अपने कमरे में चला गया ... मैं पागल के साथ मैं यकीन नहीं कर रहा हूँ कि ...

मैं लगभग 6 घंटे के लिए अब रोया ... मैं सब .. में सो नहीं किया था

इस Siew ting से msg है ... मैं सुबह जल्दी में प्राप्त ...

ANW मुझे .. पसंद के लिए धन्यवाद डी.ई.एम.ई. मुझे खुशी है कि .. हालांकि सच्चाई हमेशा हानिकारक है, यह बेहतर है कि यू पता है .. आप की तरह कहा, यह बेहतर है तुम .. मुझ पर अपना समय बर्बाद कर से बताना यह कठिन हो गया है तुम्हें सच्चाई बताना क्योंकि मुझे डर लग रहा है कि आप चोट लगेगा. ठीक है, यह करता है .. मुझे आशा है कि तुम पर खोजने के लिए कदम होगा और मुझसे बेहतर कोई ... हतोत्साहित न हो के.एच. .. =)

मैं गंभीरता से है वाला एक धातु अगले एक महीने के लिए नीचे तोड़ने के .. यह गलती नहीं Siew ting है ... यह सिर्फ मेरा भाग्य है कि मुझे गंभीरता से खराब अप पृथ्वी के नीचे है ...

No comments: